Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के बर्चुवल विधानसभा सम्मेलन के लगातार

जहुराबाद।भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के बर्चुवल विधानसभा सम्मेलन के लगातार चौथे दिन सैदपुर, गाजीपुर सदर तथा जंगीपुर विधानसभा के बाद आज ज...


जहुराबाद।भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के बर्चुवल विधानसभा सम्मेलन के लगातार चौथे दिन सैदपुर, गाजीपुर सदर तथा जंगीपुर विधानसभा के बाद आज जहुराबाद विधानसभा का सम्मेलन जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के अध्यक्षता मे समपन्न हुआ।
सम्मेलन के मुख्य वक्ता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कार्यकाल जब भी इतिहास मे याद किया जाएगा वह उत्कृष्ट सेवा तथा सामाजिक संवेदना के लिए याद किया जाएगा। उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोरोना महा संक्रमण काल में जो सेवा का कार्य किया है वह विश्व के लिए अनुकरणीय है।
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोविड19 संक्रमण के कारण लाक डाउन के दौरान समाज का कोई व्यक्ति भुखा एवं अभावग्रस्त न रहे इसका पुरा पुरा प्रयास भारतीय जनता पार्टी ने चिंता के साथ किया है।गरीब से गरीब कार्यकर्ताओं ने भी समाज के भुखे एवं निराश्रितों को भोजन उपलब्ध कराया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर भारत के अभियान के साथ आधुनिक भारत की पहचान बना रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह से लॉक डाउन का पालन हुआ, आज उसी का परिणाम है की हम सभी सुरक्षित हैं।
 सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि प्रकृति ने जितनी प्राकृतिक संपदा भारत को दी है उतना विश्व के किसी भी देश को प्राप्त नहीं है।और हम गंगा तटवासी इतने भाग्यशाली हैं कि हमारे कृषि क्षेत्र को यह एक अनमोल उपहार है।उन्होंने कहा कि गंगा किनारे के लगभग 5 किमी तक के कृषि क्षेत्रों मे हर्बल कृषि उत्पादन को सरकार प्रोत्साहित कर रही है।ताकि किसान अपने कृषि भूमि मे हर्बल खेती के उत्पादन से अपनी उत्पादकता से ज्यादा आय अर्जित कर सकें।
अपने अध्यक्षीय सम्बोधन मे जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान शीर्ष नेतृत्व के सेवा आह्वान पर भारतीय जनता पार्टी जहुराबाद विधान विधानसभा में 2059 भाजपा कार्यकर्ताओं ने 20829 लाभार्थियों को  11428 भोजन पैकेट, 1008 नमो कीट के माध्यम से जीवन उपयोगी राहत सामग्री तथा मास्क सेनेटराइजर के माध्यम से लाभ पहुंचा कर संगठन के मान सम्मान गौरव को बढाया है।
 पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेता जितेन्द्र नाथ पांडेय ने सबके प्रति आभार धन्यवाद प्रकट किया।
 सम्मेलन मे ब्रिजेन्द्र राय,श्रीमती सरोज कुशवाहा,सुनील सिंह, प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय,नरेंद्र सिंह, बृजनंदन सिंह, अच्छेलाल गुप्ता,राजेश राजभर, मुराहु राजभर, योगेश सिंह,नन्दा राजभर,कृष्णानन्द राय,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,नथुनी सिंह,हिमांशु राय,वीर बहादुर चौहान,प्रेम सागर राजभर,मंडल अध्यक्ष शशिप्रकाश सिंह,मयंक राय,देवेंद्र सिंह,ओमप्रकाश कुशवाहा तथा संतोष गुप्ता सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।
सम्मेलन के सफलता हेतु तकनीकी सहयोग आईटी संयोजक कार्तिक गुप्ता एवं सह संयोजक विनीत शर्मा ने कुशलता के साथ प्रदान किया। तथा संचालन जिला उपाध्यक्ष श्याम राज तिवारी ने किया।





No comments