Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बयान.....

संवाददाता पुनीत दिक्षित आज 5 जुलाई  को प्रभारी एवं कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने आज इटावा में वृक्षारोपण किया। इस वृक्षारोपण के म...




संवाददाता पुनीत दिक्षित

आज 5 जुलाई  को प्रभारी एवं कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने आज इटावा में वृक्षारोपण किया। इस वृक्षारोपण के महा अभियान में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश में 25 करोड़ वृक्षारोपण कराने का लक्ष्य है।  यह लक्ष्य 7 जुलाई तक पूरा कराया जाएगा। इसका प्रारंभ मुख्यमंत्री के द्वारा किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि प्रत्येक किसान को 5-5 फलदार वृक्ष दिए जा रहे हैं। सभी किसान जिससे कि अपनी आमदनी भी बढ़ा सकें।

उन्होंने अखिलेश यादव पर बयान देते हुए कहा कि जिस प्रकार से अखिलेश यादव कह रहे हैं कि उनको वृक्ष नहीं दिखाई दे रहें हैं वह इटावा में आकर खुद यमुना नदी के किनारे देखें कि सभी वृक्ष भी यहां लगे हुए हैं। और बड़े बड़े भी हो गए  हैं।  जो वृक्ष लगाए जा रहे हैं सभी वृक्षों को सुरक्षा भी दी जा रही है।

 दूसरी ओर कानपुर में पुलिसकर्मियों की हत्या की घटना पर उन्होंने कहा कि कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। सरकार कठोर निर्णय ले रही है। अपराधी को गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ेंगे।

 सूर्य प्रताप शाही कृषि मंत्री उत्तर प्रदेश

No comments