Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

निलंबित ईनामिया घोषित फरार निरीक्षक गिरफ्तार - देवरिया।

रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी  देवरिया जिले के भटनी थाना के पूर्व प्रभारी निरीक्षक भीष्म पाल सिंह यादव को देवरिया जिले की एसओजी टीम ...



रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी




 देवरिया जिले के भटनी थाना के पूर्व प्रभारी निरीक्षक भीष्म पाल सिंह यादव को देवरिया जिले की एसओजी टीम ने बस्ती जिले जहां गिरफ्तार किया है वही डीआईजी रेंज गोरखपुर राजेश मोदक ने आरोपी इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह को बर्खास्त कर दिया है आरोपी पूर्व थाना प्रभारी अपने तैनाती के दौरान भटनी थाना पर अपने चेम्बर में बावर्दी अपनी फरियाद लेकर पहुंची महिला के साथ अश्लील हरकत किया था जिसका बीडीओ पीड़ित महिला ने ही खुपिया कैमरे से बनाया था ।इस मामले में आरोपी इंसपेक्टर को निलंबित कर मुकदमा दर्ज कर दिया गया था उसके बाद से वह फरार हो गया था जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्रा ने 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित कर दिया था। जिसे देवरिया जिले की एसओजी टीम ने आरोपी निलंबित इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह यादव को बस्ती जिले से गिरफ्तार किया है वही डीआईजी गोरखपुर राजेश मोदक ने बर्खास्त कर दिया है।
इस सम्बंध में एसपी डॉ श्रीपति मिश्रा ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है वही डीआईजी रेन्ज गोरखपुर ने उसे बर्खास्त भी कर दिया है ।




No comments