Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

फर्जी विद्युत कर्मी चढ़े पुलिस के हत्थे-देवरिया।

रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी  बीते कुछ दिनों से शहर में सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी कि कुछ फर्जी लोग घर-घर जाकर मीटर चेकिंग के बह...


रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी




 बीते कुछ दिनों से शहर में सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी कि कुछ फर्जी लोग घर-घर जाकर मीटर चेकिंग के बहाने लोगो से पैसे की डिमांड कर पैसे वसूल रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सदर थाना कोतवाली क्षेन्त्रान्तर्गत उमा नगर मोहल्ले के राजेन्द्र चौक के पास हुआ है।
बताया जाता है कि दो व्यक्ति भवन स्वामी पीयूष पाण्डेय के घर पहुँचे और अपने को विद्युत विभाग का कर्मचारी बताकर घर के अंदर चले गये और घर के लोगों से बताया कि हम मीटर चेक करने वाले है अपना बिल दिखाए नही तो लाइट काट दी जायेगी, घर के लोगों ने भवन स्वामी पीयूष पांडेय को फोन कर बुलाया। इतना सुनते मीटर चेक करने आये दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति भाग गया।
 किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम रमेश तिवारी पुत्र सुभाष तिवारी ट्यूबवेल कालोनी चौराहा व दूसरे ने अमित कुमार दुबे पुत्र रमेश चंद्र दुबे निवासी सीसी रोड निकट महिला डिग्री कालेज बताया। पुलिस ने दोनों को मोटरसाइकिल व उनके पास से विद्युत रसीद सहित अपने कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। वही घर के सदस्य ने कार्यवाही के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है।
वहीं इस सम्बंध में पीड़ित पीयूष पाण्डेय ने बताया कि घर से फोन आया कि विजली विभाग से कोई आया है विजली बिल चेक करने के लिए मैने उनसे पुछा की आप लोगों के पास कोई आदेश है बिजली बिल चेक करने का तो उन लोगों ने बताया कि हम लोग लॉक डाउन के पहले संविदाकर्मी थे व अब नही है कुछ पैसे मिल जाते हैं अपना काम हो जाता है। उक्त व्यक्ति अपने को बिजली विभाग का कर्मचारी नही सिद्ध कर पाया।





No comments