Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जानवर ने मुस्लिम समुदाय के घर में घुस सिलबट्टा को किया दूषित, विवाद में दो समुदाय आमने-सामने

 जानवर घुसने के विवाद में गुट बंदी कर आए मोटरसाइकिल सवार एक दर्जन लोगों ने घर में घुस मचाया तांडव पीड़ित की तहरीर पर आठ लोगों के...





 जानवर घुसने के विवाद में गुट बंदी कर आए मोटरसाइकिल सवार एक दर्जन लोगों ने घर में घुस मचाया तांडव




पीड़ित की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज, तनाव के दृष्टिगत गांव में फोर्स तैनात





मिहींपुरवा(बहराइच)- मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम जोगनिया में घर में जानवर घुसने को लेकर दो समुदाय आमने-सामने आ गए । कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। एक समुदाय ने घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया और घर में मौजूद लड़कियों व महिलाओं से अभद्रता भी की। घटना की सूचना पर पहुंची मोतीपुर पुलिस टीम ने मामले को शांत कराया। पुलिस के आने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश डाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
प्राप्त सूचना के अनुसार मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जोगनिया निवासी बुधई अपने घर में सूकर जानवर पाल रखे है । उनके मोहल्ले में ही मुस्लिम समुदाय के लोग भी रहते है । बुधई ने बताया कि जानवर दूसरे समुदाय के घर में चला गया । घर में घुसे जानवर ने आंगन में रखे सिलबट्टे को छू लिया । जिसकी शिकायत मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बुद्धई के परिवार से की | बुदई ने बताया कि शिकायत पर  हम लोगों के द्वारा नया सिलबट्टा मुस्लिम समुदाय के परिवार को देने की बात कहकर मामले का पटाक्षेप कर दिया गया था | लेकिन कुछ देर बाद गुट बंदी कर 4-5 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए एक दर्जन मुस्लिम समुदाय केे लोगों ने बुधई के घर धावा बोल दिया । घर में घुसकर जमकर उपद्रव मचाया। बचाव करने आए लोगों को मारा पीटा। बीच-बचाव करने आई महिलाओं व लड़कियों के साथ भी अभद्रता की । स्थानीय ग्रामीणों ने घर में घुस तांडव मचाने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने भी पीड़ित पक्ष पर ही दबाव बनाने का प्रयास किया | पुलिस की भाषा शैली पर स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए नाराजगी जताया | मामला दो समुदाय होने के कारण गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। मोतीपुर थानाध्यक्ष जयनारायण शुक्ला ने बताया कि पीड़ित बुधई की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है।



No comments