Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना आरंग द्वारा छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंग अग्रवाल का पुतला दहन

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ कि खाली पड़ी सरकारी जमीन को बेचने का फैसला लिया गया था। तब से छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना द्वारा प्रद...





छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ कि खाली पड़ी सरकारी जमीन को बेचने का फैसला लिया गया था। तब से छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना द्वारा प्रदेश भर में छत्तीसगढ़ सरकार का विरोध और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का पुतला कर जोर-सोर से विरोध किया जा रहा है। आज 13 जुलाई 2020 को आरंग में भी छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना द्वारा राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का पुतला दहन किया गया जहाँ आरंग से खुमेश चन्द्राकर, प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल के साथ पूरे प्रदेश पदाधिकारी और सेनानी एकत्रित हुए। राजस्व मंत्री जयसिंह मारवाड़ी का पुतला दहन के साथ ही साथ पुलिस प्रशासन के माध्यम से छत्तीसगढ़ सरकार को चेतावनी दी गई कि जिस खाली पड़ी सरकारी जमीन पर करोड़ों छत्तीसगढ़ियों का हक है उस पर से अपनी गंदी नीयत हटा कर उस जमीन का उपयोग स्कूल, कॉलेज, अस्पताल व अन्य जरूरी उपयोग में लाए बजाए इसके कि केवल राजस्व बढ़ाने एवं सरकारी जमीन को बेचकर बाहर से आए लोगों को कौड़ी दाम बेचकर उनका उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए करें। छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना के तेवर से परेशान पुलिस प्रशासन सकते में आयी फिर पुतला दहन के बाद 100-150 सेनानीयों को गिरफ्तार कर बस में भर कर के आरंग से निकालने में पसीने छूट गये।

छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना द्वारा राजस्व मंत्री का पुतला दहन करने का मकसद राज्य सरकार को अपनी मनमानी करने से रोकना एवं जिस प्रकार से जनता ने जिस विश्वास से अपने विकास हेतु उन्हे चुन कर के सत्ता में बिठाया है, उसे भी आने वाले समय में सत्ता से उखाड़ फेंक सकती है।
छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना ने आरंग के लोगों को अपने हक के लिए आवाज बुलंद करने के आह्वान के साथ विश्ववास दिलाया कि चोर उचक्कों कि सरकार यदि हमारा हक मारेंगी तो छत्तीसगढ़िया क्रान्ति सेना पूरी ताकत के साथ हर एक छत्तीसढ़ियों के संग कंधा से कंधआ मिलाकर लडेंगी।





No comments