Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बहन के यहाँ मेहमानी में आया भाई लापता।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जमीलापुर में अपनें बहनोई सचिन सिंह के यहाँ दस पहले मेहमानी मे...




उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जमीलापुर में अपनें बहनोई सचिन सिंह के यहाँ दस पहले मेहमानी में आया अवनीश पुत्र रवींद्र सिंह उम्र लगभग 12/वर्ष दिनाँक 08/07/2020 को शाम लगभग 6:00 बजे परचून की दुकान से नमकीन लेनें के लिए गया था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा परिजनों के द्वारा तलाश करने पर अवनीश के नदी के किनारे देखे जानें की सूचना मिली जिसके बाद नदी के किनारे पहुंचनें पर नदी का बिकराल रुप देखकर किसी की हिम्मत न पड़ी तब तिलहर फ़ायर बिर्गेड प्रभारी पंकज शर्मा को सूचना दी गई जिस पर पंकज शर्मा अपनीं टीम के साथ मौके पर पहुँचे जहाँ गोताखोरों की मदद से ढूढने का प्रयास किया गया लेकिन अभी तक बच्चे का पता नहीं चल सका है।

 खुदागंज थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा दरोवस्त के मजरा जमीलापुर में अपनीं बहन के यहाँ आए निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम संडा खास निवासी रविन्द्र सिंह का 12 वर्षीय पुत्र अवनीश सिंह खुदागंज थाना क्षेत्र के ग्राम जमीलापुर में मेहमानी में 10 दिन पूर्व आया था वह 8 जुलाई को शाम को गॉव मेंं एक परचून की दुकान पर नमकीन लेने गया जहां से वह वापस नहीं आया तब उसकी गाँव में तलाश की गई तब गाँव में पता चला कि वह नदी के किनारे घूम रहा था जिससे बाढ़ में बिकराल रुप लिए चल रही नदी जो जमीलापुर के बिल्कुल किनारे से गुजर रही है।आस पास तलाश करने पर पता चला कि कहीं हो सकता है। वह न्हानें के चक्कर में डूब न गया हो जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने आज अगिनश्मन विभाग एवं स्थानीय गोताखोरो की मदद से गर्रा नदी में सर्च अभियान चलाया गया उस मासूम मृतक अवनीश का कहीं पता नहीं चल सका है। जहाँ परिवार में मां और पिता सहित सभी का रो - रोकर बुरा हाल है। घटना के सम्बंध में थाना अध्यक्ष वकार अहमद खां ने पूछने पर बताया है।कि गोताखोरो की मदद से लड़के की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं किसी अप्रिय घटना के खुलासे के लिये पुलिस छानबीन में लगी हुई है।




No comments