Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शहीद सिपाही का राज्यकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार।

रिपोर्ट-- रवि कुमार शुक्ल-औरैया कानपुर पुलिस और बदमाश विकास दुबे गैंग के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवान की शव यात्रा में शामिल हुए पुलिस...


रिपोर्ट-- रवि कुमार शुक्ल-औरैया

कानपुर पुलिस और बदमाश विकास दुबे गैंग के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवान की शव यात्रा में शामिल हुए पुलिस के अधिकारी शव को देख कर परिवार बालों के साथ सब की आँखें नम थी ।
वही जिला अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने श्रदांजलि दी।

कानपुर में शहीद हुए औरैया जिले के रुरुकला गांव के रहने वाले राहुल के शव को अधिकारियों द्वारा कंधा देकर ले जाया गया अंत्येष्टि स्थल पर शहीद सिपाही के शव  को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। जहां आसपास के गांव के लोग एक झलक पकाने के लिए बेताब रहे वही सभी पुलिस कर्मियों की आंखें नम थी ।
वही राज्य मंत्री लाखन सिंह ने शहीद को श्रदांजलि दी। इसके बाद राज्यकीय सम्मान के साथ शहीद के शव का अंतिम संस्कार किया गया।
वही इस  घटना को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लेते हुए मृतक आश्रितो को एक एक करोड़ रुपया और आर्थिक सहयोग की बात की और परिवार के एक एक सदस्य को नॉकरी देने की बात कही और जवानों की यह सहादत  बेकार नही जाएगी ।मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश अपराधियों के खिलाफ जारी कर दिए है।किसी भी तरह अपराधियों को बक्सा नही जाएगा।




No comments