Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के जिला पदाधिकारियों तथा मंडल अध्यक्षों की आवश्यक बैठक आज आगामी कार्यक्रमों के सफल सम्पादन को लेकर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के अध्यक्षता मे समपन्न हुई

गाजीपुर,03 जुलाई भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के जिला पदाधिकारियों तथा मंडल अध्यक्षों की आवश्यक बैठक आज आगामी कार्यक्रमों के सफल सम्पाद...



गाजीपुर,03 जुलाई भारतीय जनता पार्टी गाजीपुर के जिला पदाधिकारियों तथा मंडल अध्यक्षों की आवश्यक बैठक आज आगामी कार्यक्रमों के सफल सम्पादन को लेकर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के अध्यक्षता मे समपन्न हुई।बैठक मे कार्य योजना पर विस्तार से विषय रखते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के महामनिषी पं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन 6 जुलाई को पार्टी बुथ स्तर पर मनाएगी जहाँ पार्टी  प्रत्येक बुथ पर पाँच लोग पांच वृक्षों का पौधरोपण करेंगे। तथा उसके पालक के रूप मे उसके सेवा,सुरक्षा, समृद्धि तथा संरक्षण की जिम्मेदारी का निर्वहन भी करेंगे।
 जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता जन संघ काल से ही सेवा और समर्पण के साथ राजनीति को स्वीकार किया है।सत्ता पाना पार्टी के लक्ष्य और उद्देश्य  कभी भी नहीं रहा है।बल्कि आम आदमी की समस्या समाप्त हो सरकार की नीतियों एवं योजनाओं का लाभ समाज के कमजोर एवं वचिंत लोगों को मिले इसके लिए सदैव जमीनी प्रयास किया है।
 बैठक मे जिला महामंत्री प्रवीण सिंह,श्यामराज तिवारी,विपीन सिंह, अखिलेश सिंह,अच्छे लाल गुप्ता,सुरेश बिंद, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, सुमित तिवारी, रूद्रा पांडेय, प्रेमसागर राजभर,सचिन कन्नौजिया सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे। बैठक को तकनीकी सहयोग आई टी विभाग के जिला सह संयोजक एवं नन्दगंज मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा ने दिया।
 बैठक का संचालन जिला महामंत्री ओम प्रकाश राय ने तथा आभार,धन्यवाद महामंत्री दया शंकर पांडेय ने व्यक्त किया।




No comments