Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस की पिटाई से तंगहाली में आया परिवार

 यूपी के सन्तकबीरनगर जिले में पुलिसिया पिटाई से पीड़ित ब्यक्ति के हाथ मे फ्रेक्चर आने के बाद भी पुलिस ने आरोपी चौकी इंचार्ज के ऊपर प्रा...




 यूपी के सन्तकबीरनगर जिले में पुलिसिया पिटाई से पीड़ित ब्यक्ति के हाथ मे फ्रेक्चर आने के बाद भी पुलिस ने आरोपी चौकी इंचार्ज के ऊपर प्रार्थना पत्र देने के भी पुलिस एफ आई आर नही दर्ज कर रही है जिससे पीड़ित और उसके परिजनों को न्याय की उम्मीद ही खत्म होती जा रही है इतना ही नही गरीबी और तंगहाली में एकलौते कमाऊ ब्यक्ति की चौकी इंचार्ज चंद्रभान तिवारी ने इस कदर पिटाई किया था कि शरीर पर पड़े चोट के निशान देखकर लोगो के रोंगटे खड़े हो जा रहे थे ।

 पूरे मामले पर गौर करे तो दुधारा थाना क्षेत्र के पचपोखरी चौकी के इंचार्ज पर पुलिस की वर्दी का जुनून इस कदर चढ़ा था कि 50 वर्षीय ब्यक्ति की बेवजह पिटाई कर दिया कि उसके पूरे हाथ पैर लाल हो गए इतना ही नही पीड़ित ब्यक्ति की पत्नी की माने तो चौकी इंचार्ज ने एक डंडे के टूट जाने के बाद दूसरे डंडे से पिटाई कर डाला और पीड़ित ब्यक्ति का हाथ फ्रेक्चर हो गया । पीड़ित के द्वारा पुलिस अधीक्षक को तहरीर देने के बाद पुलिस ने एन सी आर दर्ज कर पीड़ित की डॉक्टरी तो करवा लिया लेकिन महीने भर का समय समाप्त होने को है लेकिन अभी तक आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ एफ आई आर दर्ज नही हुई ।
पीड़ित इबरार अहमद की माने तो तहरीर देने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी के यहां पीड़ित का बयान हो चुका है लेकिन आरोपी चौकी इंचार्ज पुलिस के बुलाने पर भी पुलिस क्षेत्राधिकारी के यहां नही आ रहे है ।
घर का इकलौता कमाऊ ब्यक्ति होने के कारण खुद और पत्नी सहित कुल 7 लोगो के भरण पोषण की जिम्मेदारी इसी ब्यक्ति पर थी लेकिन पुलिस की पिटाई से घायल पीड़ित ब्यक्ति अभी तक पूरी तरह से ठीक न होने के कारण अपने खेतों में धान की बुवाई भी नही करा पाए है और गाव के लोगो के रहमो करम पर पीड़ित का इलाज तो हो पा रहा है लेकिन घर परिवार के लोगो का पेट बड़ी ही मुश्किल से भर पा रहा है जबकि पैसे के आभाव में पिछले तीन दिनों से पीड़ित ब्यक्ति की दवा खत्म होने के बाद बगैर दवाओं के ही पीड़ित अपने पीड़ा का सहन कर रहा है ।





No comments