Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हत्या का खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ्तार - देवरिया।

रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी  खबर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से है जहाँ थाना खामपार क्षेत्रान्तर्गत चकिया कोठी के पास 3 जुलाई को अज्...


रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी


 खबर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से है जहाँ थाना खामपार क्षेत्रान्तर्गत चकिया कोठी के पास 3 जुलाई को अज्ञात बदमाशों ने सुभाष सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी,थाना खामपार व एसओजी टीम ने हत्या कारित करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
गौरतलब है कि 03 जुलाई को थाना खामपार क्षेत्रान्तर्गत चकिया कोठी के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा ग्राम राजपुर निवासी- सुभाष सिंह पुत्र-बच्चा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसके संबंध में थाना खामपार में अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया था।
इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष खामपार एवं एसओजी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान भवानी छापर बिहार बार्डर पुलिया के पास से दो अभियुक्त शैलेन्द्र कुमार सिंह कुशवाहा गोपालगंज (बिहार) और अभिषेक कुमार सिंह कुशवाहा खामपार देवरिया को गिरफ्तार किया है, उनके पास से एक अदद देशी तमन्चा, दो अदद जिन्दा कारतूस व एक अदद खोखा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इन अभियुक्तों से कड़ाई से पूछ-ताछ पर घटना कारित करने का इकबाल किया है ,अभियुक्तों को गिरफ्तार कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।




No comments