Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस की मुखबिरी के शक में दबंगों ने 2 भाइयों को मारी गोली, एक गंभीर

यूपी के कौशांबी में मंझनपुर कोतवाली के सहीदाबाद गांव में शुक्रवार की रात दबंगों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में पप्पू व मुस्लिम नाम ...



यूपी के कौशांबी में मंझनपुर कोतवाली के सहीदाबाद गांव में शुक्रवार की रात दबंगों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में पप्पू व मुस्लिम नाम के 2 सगे भाइयों को घर मे घुसकर गोली मार दी। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। छोटे भाई की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया। इन दोनों पर गौ तस्करों की पुलिस से मुखबिरी का आरोप है। बड़े भाई ने जान का खतरा बताकर थाने में दबंगों के खिलाफ तहरीर भी दी थी। दबंगों के 2 तस्कर साथी प्रतिबंधित मांस के साथ पकड़े गए थे। अभी भी वह जेल में बंद हैं। इसी रंजिश के कारण उन लोगों ने गोली मारी है। एएसपी समर बहादुर ने बताया कि रात में गोली  चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई। मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है।

मंझनपुर कोतवाली के नारा चौकी पुलिस को 3 जुलाई को सहिदाबाद गांव के एक घर मे गाय काटने की शिकायत मिली थी। गांव पहुंच कर पुलिस ने मुस्लिम नाम के एक व्यक्ति से तस्करों का घर पूछ लिया था। पुलिस ने घर के भीतर से प्रतिबंधित मांस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  इस पर तस्कर उससे रंजिश रखने लगे। आरोप है कि तस्करों के साथियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। मुस्लिम ने मंझनपुर कोतवाली में अपनी जान का खतरा बताकर शिकायत भी की थी। शुक्रवार की रात को मुस्लिम अपने परिवार के साथ घर पर था तो रात में असलहा से लैस दबंग उसके घर में धावा बोल दिया। दंबगों ने उन लोगों को पहले लात घुसो से पीटना शुरू कर दिया। मुस्लिम के भाई पप्पू ने बीच-बचाव किया तो एक दबंग ने उसकी पीठ में गोली मार दिया। इसके बाद मुस्लिम को भी कंधे में गोली मार दी। घर के सामानों को तोड़ने लगे तो महिलाओं ने विरोध किया। इस पर दबंगों ने उन लोगों को भी पीटा। दहशत फैलाने के नीयत से हवाई फायरिंग भी। गोली की आवाज सुन ग्रामीण सहम गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पप्पू की हालत गंभीर होने पर उसे प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया गया। दबंग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 समर बहादुर, एएसपी, कौशांबी




No comments