Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बेलगाम दारोगा का तांडव,रात 12 बजे घर में घुसकर की मारपीट

रिपोर्ट-हरिओम बुधौलिया माधौगढ़- हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर से पुलिस अपनी पीठ थपाथप रही है तो इस खुशी में कुछ पुलिस वाले समाज ...


रिपोर्ट-हरिओम बुधौलिया


माधौगढ़- हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर से पुलिस अपनी पीठ थपाथप रही है तो इस खुशी में कुछ पुलिस वाले समाज में अपना आतंक फ़ैलाकर विभाग का नाम रोशन करने में जुट गए हैं। गुंडई की इंतहा को पार करते हुए सब इंस्पेक्टर ने रात 12 अकेली महिला के घर में घुसकर तांडव मचा दिया। सामने रह रहे जेठ और ससुर की दरवाजा खुलवाकर गाली-गलौज करते हुए  मारपीट का नंगा-नाच किया। इससे भी मन नहीं भरा तो घरों के बाहर निकले मुहल्ले वालों को गालियां देकर जीसीबी से घर तहस-नहस करने की धमकी दे दी। पीड़ित और प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि उस समय वह जमकर शराब के नशे में थे। मामला सीओ संजय शर्मा को पता चला तो उन्होंने जांच के बाद कार्यवाही को कहा है,लेकिन इस बीच मामला तूल पकड़ा तो मौके पर एसओ राजीव वैश ने घटनास्थल का दौरा कर हक़ीक़त जानी,जिस पर उन्होंने ग्रामीणों को कार्यवाही किये जाने का भरोसा दिलाया।
मामला गोहन थाने के गोरा-भूपका गांव का है,जहां पारिवारिक विवाद में योगेश शुक्ला पुत्र रामसेवक ने अपने चचेरे भाई राजेश पुत्र रामप्रकाश के ख़िलाफ़ प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर उपनिरीक्षक सोनू श्रीवास्तव ने रात 12 बजे शराब के नशे में राजेश के भाई अशोक शुक्ला के साथ मारपीट की,कैंसर के मरीज़ 75 वर्षीय रामप्रकाश के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उनसे अभद्रता की। जी नहीं भरा तो राजेश की ग़ैरमौजूदगी में उनके घर में घुसकर आतंकवादियों जैसा सलूक किया। पत्नी गुड्डी देवी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। घरों से बाहर आये मुहल्लेवासियों के साथ भी गाली-गलौज की गई। पूरे मामले पर विधायक प्रतिनिधि महेश सिंह पतराही ने एसओ से बात की। जबकि मंडल अध्यक्ष ने मौके पर जाकर पीड़ितों की बात सुनी,उसके बाद एसओ राजीव वैस ने मौके पर जांच कर कार्यवाई का भरोसा दिलाया।



No comments