Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

रहस्यमय तरीके से युवक घर से लापता,परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल - देवरिया।

देवरिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के ब्रम्ह स्थान मुहल्ले का रहने वाला बिष्णु जायसवाल नाम का युवक 2 जुलाई 2020 से रहस्यमय तरीके से घ...




देवरिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के ब्रम्ह स्थान मुहल्ले का रहने वाला बिष्णु जायसवाल नाम का युवक 2 जुलाई 2020 से रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गया है ,बताया जाता है कि वह सिविल लाइंस स्थित अग्रवाल मेडिकल स्टोर पर नौकरी कर अपने परिवार की जीविका चलाता था, जबकि इसके लापता होने की सूचना सदर कोतवाली को भी दे दी गई है पर आज तक कही भी उसका पता नहीं चला।
हालांकि जिले के दौरे पर आए अपर मुख्य सचिव/नोडल अधिकारी राजन शुक्ला से पीड़ित परिजन विकास भवन मिलने पहुंचे लेकिन व्यस्तता के वजह से अपर मुख्य सचिव साहब से मुलाकात नही हो पाई,लेकिन जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए देख लेने की बात कही।
वहीं इस सम्बंध में लापता बेटे की माँ सुलोचना ने बताया कि उसके मोबाईल फोन पर किसी का फोन आया और उससे बात करने के बाद वह घर से निकला और कुछ देर बाद से उसका मोबाइल फोन बन्द हो गया और आज तक बेटे का कोई सुराग नही मिला और न ही स्थानीय पुलिस कोई रुचि ले रही है मुझे आशंका है कि कोई उसके साथ अनहोनी न हो गई हो।




No comments