Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

स्वास्थ्य कर्मियों के ठुमके आईसोलेट अस्पताल में स्वास्थय कर्मियों ने लगाये ठुमके।

रिपोर्टर सोनू दुबे। खबर उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद से। जहां एक ओर दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है , त...




रिपोर्टर सोनू दुबे।

खबर उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद से। जहां एक ओर दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है , तो वही दूसरी ओर स्वास्थ्य कर्मियों की आइसोलेशन वार्ड से शराब के नशे में धुत होकर फिल्मी गानों पर नाचने ठुमका लगाने की तस्वीरे सामने आ रही हैं।जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रात को शराब के नशे में स्वस्थ्य कर्मियों की शर्मनाक कारतूत सामने आयी है।
स्वास्थय कर्मियो ने दारू के नशे में धुत्त होकर बिना मास्क, बिना ग्लिब्स, बिना सोशल डिस्टेंसिग के फिल्मी गीतों पर जमकर लगाये ठुमके। स्वास्थ्य कर्मियों को न तो कोरोना का खौफ है और न मौत का। स्वास्थ्य विभाग स्वास्थय कर्मियों की इस करतूत से अभी भी अनजान बना होने का दिखावा कर रहा है। आइसोलेशन वार्ड में तैनात मरीजों ने ही वीडियो बनाकर किया वायरल। स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप।
वीओ 1 उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में जहां कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है वही स्वास्थ्य विभाग से स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की तस्वीरे सामने आने से अनेको सवालिया निशान खड़े हो गए हैं । जहाँ कोरोना के खौफ से दूनिया भर में हा हाकार मचा हुआ है वहीं कोरोना के खौफ से बेपरवाह होकर कासगंज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में तैनात स्वास्थय कर्मियों की शर्मनाक करतूत की तस्वीरे सामने आई है।वे आइसोलेशन वार्ड में ही शराब के नशे में धुत्त होकर फिल्मी गानों पर ठुमके लगा रहे हैं।शराब के नशे में जिंदगी को दांव पर लगाकर फिल्मी गानों पर  झूमते इन्हें न तो कोरोना का खौफ है और न ही शासन प्रशासन और मौत का। इस संबंध में सीएमओ डा. प्रतिमा श्री वास्तव ने बताया कि अगर कोई गाने सुन रहा है, तो कोई बात नहीं है, अगर अश्लीलता फैला रहा है नृत्य कर रहा है, तो ये गलत है, इनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

 डॉ0 प्रतिमा श्रीवास्तव(मुख्य चिकित्सा अधिकारी,कासगंज)




No comments