Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बिजली के करंट से मौत, बन गई अटैक ।

रिपोर्ट- लोकेन्द्र कुमार / बिजनौर बिजली के करंट से मारी गई महिला की अटैक से मौत बताए जाने भड़के परिजनों ने पुलिस कप्तान कार्यालय पर प...



रिपोर्ट- लोकेन्द्र कुमार / बिजनौर

बिजली के करंट से मारी गई महिला की अटैक से मौत बताए जाने भड़के परिजनों ने पुलिस कप्तान कार्यालय पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है । परिजनों का आरोप है कि थाने के दरोगा ने पीएम के दौरान आरोपियों से हम साज होकर पूरा मामला ही बदल डाला है । परिजनों ने दोबारा से पीएम कराने की मांग की है ।

दरअसल चांदपुर थाना क्षेत्र से सद्दाम की शादी 1 वर्ष पूर्व नगीना की एक युवती से हुई थी ।  बताया जा रहा है कि सद्दाम एक साथ दो-दो पत्नियों को रखता था । पुलिस कप्तान के ऑफिस पर पहुंचकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि दूसरी पत्नी के साथ मिलकर सद्दाम ने गुलनाज की बिजली के करंट से हत्या कर दी है । थाने पर मुकदमा लिख कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन उसके बाद नया खेल शुरू हो गया । परिजनों का आरोप है कि थाने के दरोगा ने पीएम रिपोर्ट में फेरबदल कराकर पूरे मामले को ही बदल डाला है । मौत के दौरान की वीडियो और फोटोज हमारे पास सुरक्षित है जिसमें साफ तौर पर नीला शरीर दिखाई दे रहा है । परिजनों ने शव का दोबारा से पीएम कराकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ।





No comments