Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गन्दगी देख बोले डी एम कलेक्ट्रेट परिसर में पान मसाला खाने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही

           कन्नौज ।जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सख्त लहजे में कहा कि  कलेक्ट्रेट परिसर में पान मसाला खाने वालों के विरुद्ध दण्डात्म...




           कन्नौज ।जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सख्त लहजे में कहा कि  कलेक्ट्रेट परिसर में पान मसाला खाने वालों के विरुद्ध दण्डात्मत कार्यवाही करने हेतु अभियान चलाया जाए। हुआ यह कि जिलाधिकारी एव पुलिस अधीक्षक मालखाने का निरीक्षण करने पहुँचे तो वहाँ कई जगह पान मसाला की गन्दगी फैला दिखाई दी जिससे उनका पारा चढ़ गया और सख्त चेतावनी के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में पान मसाला खाने बालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश दे दिए ।
         जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक  अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित पुलिस मालखाना का निरीक्षण एवं ठठिया चौराहा और गुरसहायगंज बाईपास पर व्यवस्थाओं एवं मास्क के प्रयोग को देखने के उद्देश्य से निरीक्षण के दौरान उपस्थित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश। जिलाधिकारी ने  पुलिस माल खाने में रखें जप्त औजारों एवं अन्य वस्तुओं के रखरखाव को व्यवस्थित रूप देने के उद्देश्य से निरीक्षण किया एवं वहां पर रखें सभी सामान को रैक आदि बनवाने हेतु लोक निर्माण विभाग से कमरे में निर्माण कार्य हेतु नक्शा तैयार किए जाने एवं आकलन किए जाने के निर्देश दिए। साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में पान मसाला गुटखा आदि की गंदगी मिलने पर कड़ा रोष व्यक्त किया एवं कलेक्ट्रेट परिसर में आने वालों एवं अन्य व्यक्ति जिनके द्वारा पान मसाला गुटखा आदि का प्रयोग कर परिसर को गंदा किया जाता है उनके विरुद्ध कड़ी दंडात्मक कार्रवाई किए जाने हेतु विशेष अभियान चलाने के भी निर्देश अपर जिलाधिकारी को दिए ।

अजय दुबे
कन्नौज



No comments