Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

तालाब किनारे खेल रही दो बच्चियों की तालाब में डूबकर मौत

 कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव में तालाब के किनारे खेल रही दो मासूमो की तालाब में डूबने से मौत हो गई। आसपास...



 कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव में तालाब के किनारे खेल रही दो मासूमो की तालाब में डूबने से मौत हो गई। आसपास मौजूद बच्चो ने मासूमो की तालाब में डूबता देख शोर मचाया। बच्चो की शोर सुनकर मौके पर पहुचे परिजनों ने मासूमो को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी। मासूमो की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मासूमों की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
घटना सरांय अकिल क्षेत्र के चित्तापुर गांव की है। जहाँ बुधवार की शाम चित्तापुर गांव निवासी शंभू की पांच साल की बेटी सपना व मल्हू की छ साल की बेटी राया पड़ोस के आठ- दस बच्चों के साथ घर के पास स्थित तालाब किनारे खेल रहे थे। बारिश के मौसम में तालाब लबालब भरा हुआ था और किनारे फिसलन भी बहुत थी।  जिसके कारण दोनों मासूमों का पैर अचानक फिसल गया जिससे सपना और राया दोनो तालाब में डूब गई। दोनो मासूमो के साथ खेल रहे बच्चों के शोर मचाने पर परिजन तालाब के पास पहुचे। परिजनों ने तालाब से दोनों मासूमों को निकाला लेकिन तब तक दोनों मासूमों की मौत हो चुकी थी। मासूम बच्चों की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर सराय अकिल पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस ने मासूमो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।





No comments