Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लॉक डॉउन के दौरान गाँव में चली डांस पार्टी नर्तकियों ने मचाई धूम गाँव वालों ने सोशल डिस्टेटिंग की खुलेआम उड़ाई धज्जियाँ ।

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर की तहसील व कोतवाली पुवायां क्षेत्र के कोप नवलपुर गाँव में लॉक डॉउन में भी खूब चली डांस पार्टी शराब शबाब...



उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर की तहसील व कोतवाली पुवायां क्षेत्र के कोप नवलपुर गाँव में लॉक डॉउन में भी खूब चली डांस पार्टी शराब शबाब में गाँव वाले हुए मस्त पुलिस रही सुस्त मामला हाईकमान के संज्ञान में पड़ते ही मचा हड़कंप ।


उत्तर प्रदेश जनपद शाहजहांपुर के पुवायां थाना क्षेत्र, के गांव कोंप मे शुक्रवार की रात को लॉकडाउन के नियम-कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं, जन्मदिन के अवसर पर आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया और रातभर बार बालाओं ने  अश्लील डांस पर जमकर लगाए ठुमके सूत्रों की मानें तो यह आयोजन पुवायां थाना क्षेत्र के गाँव कोंप नवलपुर में पुलिस की मिलीभगत से कराया गया था इस कार्यक्रम में बार बालाओं ने रातभर जमकर ठुमके लगाए जहाँ इन बार- बालाओं के ठुमके  वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार रात्रि 10:00 बजे को वायरल हो गए हैं।


 उत्तर प्रदेश सरकार के प्रतिबंध के बावजूद पुवायां कोतवाली क्षेत्र के गाँव कोप नवलपुर में डांस पार्टी का हुआ आयोजन  लॉक डाउन की अवधि में फिल्म शूटिंग, सिनेमा हॉल स्कूल कॉलेज सांस्कृतिक कार्यक्रम, सभा आदि के आयोजन पर प्रतिबंध है। लेकिन उसके बाबजूद जिला प्रशासन बेख़बर है। और उसे इस आयोजन का पता तक नहीं है। जहाँ गाँव में सोशल डिस्टेंस की खुलेआम रात भर शराब शबाब के साथ उड़ी धज्जियां रात भर हुआ बार बालाओं का डांस ।



No comments