Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

स्थानीय मददगार ने बुक कराया था होटल

फरीदाबाद। विकास दुबे का नेटवर्क कितना मजबूत है इस बात का पता इससे चलता है कि फरारी के दौरान भी विकास को पुलिस की सभी जानकारी है। मंगलवार...


फरीदाबाद। विकास दुबे का नेटवर्क कितना मजबूत है इस बात का पता इससे चलता है कि फरारी के दौरान भी विकास को पुलिस की सभी जानकारी है। मंगलवार देर रात पुलिस विकास के बहुत करीब पहुंच गई थी। लेकिन विकास को पुलिस के बारे में पता चल गया और वह भाग निकला। इस तरह विकास पुलिस की गिरफ्त से एक बार फिर दूर हो गया।

बताया जा रहा है कि विकास दुबे अपने साथियों के साथ फरीदाबाद में नेशनल हाईवे के पास एक होटल में रुका हुआ था। एसटीएफ और हरियाणा पुलिस को मंगलवार शाम इस बारे में भनक लगी लेकिन इन टीमों के पहुंचने से पहले एक बार फिर विकास दुबे को इसकी जानकारी हो गई और वह वहां से फरार हो गया। दिल्ली, हरियाणा और यूपी सीमा पर नाकेबंदी कर दी गई थी।
होटल के रजिस्टर से पता चला कि विकास और उसके दो साथियों के लिए एक कमरा फरीदाबाद की भारत कालोनी में रहने वाले एक परिचित ने बुक कराया था। उसने ही ऑन लाइन बुकिंग करा कर अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया था। कुछ रुपये उसने नगद भी दिये थे। पुलिस इस मददगार की तलाश कर रही है। वहीं रजिस्टर में दीपक दुबे का गलत नाम व पता नोट कराया गया था। परिचय पत्र भी फर्जी लगा हुआ था। फरीदाबाद कार्यालय के मुताबिक फरीदाबाद पुलिस ने रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया है।

सीसी फुटेज में दिखा विकास दुबे
पुलिस अफसरों के मुताबिक बड़खल चैक के पास ओयो होटल है। इसमें विकास के रुकने की सूचना पर पुलिस पहले उसके मददगार को लेने भारत कालोनी पहुंची। यहां उसने दो लोगों को हिरासत में लिया और उन्हें लेकर होटल पहुंच कर घेरा बंदी की। पर पुलिस के पहुंचने से पहले वह फरार हो चुका था। सीसी फुटेज में वह बाहर खड़ा दिखायी पड़ा। रिसेप्शन के पास की भी फुटेज मिली है। इसमें नीली टीशर्ट पहने वह खड़ा हुआ है। उसके पास एक काला बैग भी था। बाल उसने काफी छोटे करा रखे हैं। एसटीएफ की एक टीम भी देर रात के लिए वहां रवाना हो गई थी।N

No comments