Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हर बर्ष की भाॅंति सी0 बी0 एस0 ई0 12वीं के परिक्षा परिणाम में पुवायाॅ तहसील का सर्वश्रेष्ठ कॉलेज कैंब्रिज कॉन्वेंट स्कूल पुवायां ने अपनी सफलता

◆हर बर्ष की भाॅंति सी0 बी0 एस0 ई0 12वीं के परिक्षा परिणाम में पुवायाॅ तहसील का सर्वश्रेष्ठ कॉलेज कैंब्रिज कॉन्वेंट स्कूल पुवायां ने अपन...



◆हर बर्ष की भाॅंति सी0 बी0 एस0 ई0 12वीं के परिक्षा परिणाम में पुवायाॅ तहसील का सर्वश्रेष्ठ कॉलेज कैंब्रिज कॉन्वेंट स्कूल पुवायां ने अपनी सफलता का परचम लहराकर अपने अभिभावकों एवं विद्यालय के सपनों को साकार किया है।

◆विद्यालय में अंशुमान सिंह 96.2 % अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान पर रहे। इन्होंने अपनी परीक्षा की तैयारी विद्यालय के छात्रावास में रहकर डाॅयरेक्टर श्री विपिन अग्रवाल जी, सह डाॅयरेक्टर श्री रचित अग्रवाल जी एवं अपने शिक्षकगण के निर्देशन में की। इन्होंने दसवीं कक्षा में भी प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

◆आदित्य राज शर्मा ने 93.8 % अंक प्राप्त करके दूसरा स्थान प्राप्त किया है। तो वहीं
अनिकेत गुप्ता ने 93.6 % अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

◆विद्यालय में डायरेक्टर श्री विपिन अग्रवाल जी ने सभी सफल विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर माला पहनाकर उनका उत्साहवर्धन किया तथा आगामी परीक्षाओं में भी सर्वोत्तम अंक प्राप्त करके अपना तथा विद्यालय का नाम रोशन करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

◆कोरोना की महामारी के कारण केवल टापर्स छात्रों को स्कूल आने की अनुमति दी गई शेष छात्रों को फोन द्वारा बधाई देकर उनके उज्वल भविष्य के लिए उत्साहित किया गया।




No comments