Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

तीन दिवसीय दौरे पर आयी महानिरीक्षक निबंधन/आयुक्त स्टाम्प एवं जनपद की नोडल अधिकारी मिनिस्ती एस. ने अपने भ्रमण

सीतापुर के तीन दिवसीय दौरे पर आयी महानिरीक्षक निबंधन/आयुक्त स्टाम्प एवं जनपद की नोडल अधिकारी  मिनिस्ती एस. ने अपने भ्रमण कार्यक्रम ...




सीतापुर के तीन दिवसीय दौरे पर आयी महानिरीक्षक निबंधन/आयुक्त स्टाम्प एवं जनपद की नोडल अधिकारी  मिनिस्ती एस. ने अपने भ्रमण कार्यक्रम के तीसरे व अंतिम दिन रविवार को विकास खंड बेहटा के ग्राम बोधवा एवं रायमड़ोर में बाढ़ नियंत्रण हेतु सिंचाई विभाग द्वारा कराए गए कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। बोधवा में 1060.14 लाख की लागत से 1100 मीटर लम्बाई में 22 स्टड तथा राय मड़ोर में 931.33 लाख की लागत से 1000 मीटर लम्बाई में 20 स्टड का निर्माण कराया गया है जिससे इसके आस-पास के क्षेत्र में कटान से राहत मिलेगी। नोडल अधिकारी ने कहा कि सभी सम्बंधित विभाग समन्वय स्थापित करते हुए कार्यों को करे। इसके साथ ही प्रभावित क्षेत्र में सभी आवश्यक प्रबन्ध समय से किये जाने के भी निर्देश नोडल अधिकारी ने दिए। उन्होंने स्थानीय जनता से वार्ता करके उनकी समस्याओं को सुना और प्रभावी निस्तारण के निर्देश सम्बंधित अधिकारियो को दिए।

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, नोडल अधिकारी प्रशासन कुमार विनीत, अधिशाषी अभियन्ता बी0के0 सिंह, उपजिलाधिकारी आर0डी0 राम, अभिहीत अधिकारी खाद्य सुरक्षा अरविन्द कुमार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।




No comments