Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दरोगा पर पैसा मांगने का आरोप, शिकायत सीएम व डीजी के ट्विटर पर भी

हरिओम बुधौलिया  _*पीडि़त का आरोप, शिकायत पर कार्रवाई के एवज में दरोगा व स्टाफ ने मांगे पांच हजार*_ *कोंच।* कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चमेंड़ क...

हरिओम बुधौलिया



 _*पीडि़त का आरोप, शिकायत पर कार्रवाई के एवज में दरोगा व स्टाफ ने मांगे पांच हजार*_


*कोंच।* कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चमेंड़ के एक मामले में दरोगा द्वारा पीडि़त से पैसा मांगने का सनसनीखेज आरोप सामने आया है। पीडि़त द्वारा इसकी शिकायत सीएम और डीजी के ट्विटर पर किए जाने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मची है और मामले को किसी तरह सुलटा लिए जाने के प्रयास तेज हो गए हैं। पीडि़त ने एक प्रार्थना पत्र गुरुवार को एसडीएम को भी दिया है।
ग्राम चमेंड़ निवासी अर्जुनसिंह पुत्र तिजोले ने एसडीएम को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि बुधवार शाम लगभग सात बजे उसका साला केशराम व उसका लड़का लोकेन्द्र निवासी चमेंड़ उसके (अर्जुन के) आंगन में लैट्रिन बनाने के लिए तोडफ़ोड़ करने लगे। रोकने पर उन लोगों ने गालियां देते हुए घर के अंदर घुस कर मारपीट कर दी। बीच बचाव में आए अर्जुनसिंह की पत्नी हरकुंवर व बेटे राजकुमार के साथ भी धक्का मुक्की कर दी गई। मोहल्ले पड़ोस के लोगों ने आकर बीच बचाव करा दिया लेकिन हमलावर जान से मारने की धमकी देनेे लगे। अर्जुनसिंह ने देर शाम कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गुरुवार की सुबह उन लोगों नेे फिर सेे लैट्रिन के लिए गड्ढा खोदना शुरू कर दिया। अर्जुनसिंह का आरोप है कि जब उसने प्रार्थना पत्र के आधार पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की तो सुरही चौकी इंचार्ज और उनके स्टाफ ने उससे पांच हजार रुपए मांगे। तहसील परिसर में अर्जुनसिंह ने पत्रकारों को बताया है कि उसने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री और पुलिस प्रमुख के ट्विटर पर भी की है। बताया गया है कि इस शिकायत की भनक दरोगा जी को लग गई है सो वे मामले पर पानी डालने के लिए शिकायतकर्ता की चिरौरी करने में लगे हैं, वह गुरुवार को चमेंड़ गांव भी गए और वहां छोटे छोटेे बच्चों को पैसे भी बांटे हैं ताकि शिकायतकर्ता पिघल जाए और अपनी शिकायत बापिस ले ले। इस मामले में सीओ आरपी सिंह का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।




No comments