Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बजरंग दल के जिला संयोजक पर जान लेवा हमला।

स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन  यूपी में  कानून व्यवस्था  की धज्जियां  अब उड़ती दिखाई देने लगी है , बीती रात  बजरंग दल के सह संयोजक संदीप अव...


स्क्रिप्ट-फारूख हुसैन




 यूपी में  कानून व्यवस्था  की धज्जियां  अब उड़ती दिखाई देने लगी है , बीती रात  बजरंग दल के सह संयोजक संदीप अवस्थी को  रास्ते में  कार सवार लोगों ने गोली मार दी  और फरार हो गए । थाना नीमगांव इलाके में संदीप अवस्थी को हमलावरो ने गोली मार दी।  संदीप अवस्थी जनपद हरदोई से अपने घर लखीमपुर खीरी आ रहे थे तभी रास्ते में कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक करते हुए गोली मार दी और फरार हो गए।

जनपद सीतापुर में बजरंग दल के सह संयोजक पद पर तैनात संदीप अवस्थी संगठन में काम करते थे और लखीमपुर खीरी के काशी नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं कल अपने हरदोई में रिश्तेदार के वहां से वापस आ रहे थे कि रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी कार को ओवरटेक करते हुए गोली मार दी और भाग निकले घायल संदीप अवस्थी को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया। वही गोली मारे जाने की सूचना पर भारी संख्या में  लोग इकट्ठा हो गए और आरोपियों को गिरफ्तार करने की भी मांग करने लगे।






No comments