Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

एक बार फिर लॉकडाउन

फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी  कोरोना महामारी के संक्रमण से आम जन को बचाने के लिए यूपी जहां यूपी में दूसरे सप्ताह भी 55 घण्टे का लाॅकडाउ...



फारूख हुसैन
लखीमपुर खीरी


 कोरोना महामारी के संक्रमण से आम जन को बचाने के लिए यूपी जहां यूपी में दूसरे सप्ताह भी 55 घण्टे का लाॅकडाउन का आदेश दिया गया है ,  लाॅकडाउन का आदेश आते ही एक बार फिर प्रशासन पूरी तरह से सख्त हो गया है और वह अब कड़ाई से लाॅकडाउन का पालन करवाने के लिये सड़को पर उतर चुके हैं । जिससे की कोविड 19 का पूरी तरह से ही खात्मा किया जा सके ।
 यूपी में लाॅकडाउन बढ़ने के बाद लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से लखीमपुर खीरी जिले सहित सभी  क्षेत्रों में पुलिस व प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है।दरअसल जिले सहित सभी तहसील क्षेत्र में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी के कारण प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है जिसके चलते साप्ताहिक में पछपन घंटे के लगाये गये लाकडाउन का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है जिसमें सभी थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया है इसके साथ ही आए लखीमपुर खीरी जिले के हर  कोतवाली  क्षेत्र में चौराहे पर पुलिस तैनात दिखाई दी साथ ही जगह जगह बेरिगेटिंग लगाई गई इसके अलावा नगर की मेन बाजारों को बंद करवा दिया गया है जिसमें केवल गाइडलाइन के अनरूप ही दुकानें खोली गई है जिसमें सब्जी फल मेडिकल आज की दुकानें सम्मिलित है इसके अलावा  साथ ही नगर पालिका प्रशासन द्वारा जनता से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी की गई  । और लोगों से मास्क लगाने घरों से बाहर ना निकलने की भी लगातार अपील की जा रही है .

पी टी सी =फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी



No comments