Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुख्यमंत्री ने मरीजों से जाना इलाज का हाल, अफसरों से बोले-कोविड-19 और इंसेफेलाइटिस पर हर हाल में लगाएं विराम

गोरखपुर : अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 और इंसेफेलाइटिस मरीजों का हाल जानने बीआरडी मेडिकल काले...




गोरखपुर : अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 और इंसेफेलाइटिस मरीजों का हाल जानने बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचे। उन्होंने वहां वार्ड में भर्ती मरीजों से मुलाकात की और इलाज की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। सीएम ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को और बेहतर इलाज के साथ-साथ मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 और इंसेफेलाइटिस के प्रकोप पर हर हाल में अंकुश लगाया जाए। सावधानियों के बावजूद यदि किसी को बीमारी हो जाए तो उसे अच्छे से अच्छा इलाज दिया जाए। सीएम ने मेडिकल कालेज परिसर में आयोजित उच्च स्त रीय बैठक में कोविड-19 और जेई-एईएस की रोकथाम के लिए अब तक उठाए गए कदमों की समीक्षा भी की। बैठक में स्वास्थ  विभाग के अधिकारियों ने उनके सामने भविष्य में उठाए जाने वाले कदमों की कार्ययोजना का प्रस्तुतिकरण (प्रजेंटेशन) भी किया।


 बैठक में गोरखपुर और बस्ती मंडल की समीक्षा की जा रही है। इमसें प्रमुख सचिव चिकित्साब एवं स्वास्थ्य , आयुक्त गोरखपुर और बस्तीै और गोरखपुर मंडल के सभी जिलाधिकारी मौजूद हैं। सीएम अधिकारियों से कोविड-19 के नियंत्रण के लिए विशेष सर्विलांस अभियान के संचालन की जानकारी भी ले रहे हैं।




No comments