Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। कार में लिफ्ट लेकर बदमाशों ने सिं...





कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। कार में लिफ्ट लेकर बदमाशों ने सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गोलियां मारकर हत्या कर दी और कार लूटकर फरार हो गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कर्मचारी की हत्या उसके रिश्ते के भाइयों ने अंजाम दी है। फरार होते समय आरोपियों ने मोबाइल फोन रास्ते में फेंका। ग्रामीणों ने इस फोन को पुलिस के सुपुर्द किया है।
गांव जेवरी निवासी विजय कुमार उर्फ राजू (25) सिंचाई विभाग में कार्यरत थे। मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे वह कार से ड्यूटी पर जा रहे थे। बताया गया है कि खिर्वा रोड पर चार युवकों ने उनसे लिफ्ट मांगी। इसके कुछ देर बाद विजय कुमार की लाश गांव पावलीखुर्द के जंगल में एक के खेत में पड़ी मिली। उसकी कनपटी और सीने पर दो गोलियां मारी गईं। मौके पर कार नहीं मिली। आशंका जताई जा रही है कि लिफ्ट के बहाने बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और कार लूटकर ले गए। खिर्वा रोड के कुछ लड़कों ने लिफ्ट लेने वालों को देखने की भी बात कही है। वहीं, दौराला क्षेत्र में लावारिस कार की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। दौराला पुलिस ने कार बरामद कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।


 .एसपी सिटी अखिलेश नारायण मिश्र





No comments