Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में शिव मंदिर के सेवक कांति प्रसाद के साथ मारपीट

मेरठ: भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में शिव मंदिर के सेवक कांति प्रसाद के साथ सोमवार को ग्लोबल सिटी बाग के पास गांव के ही अन...




मेरठ: भावनपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में शिव मंदिर के सेवक कांति प्रसाद के साथ सोमवार को ग्लोबल सिटी बाग के पास गांव के ही अनस ने गले मे भगवा पटके को लेकर बीते सोमवार को  टिप्पणी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसके चलते संत गंभीर रूप से घायल हो गये सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती कराते हुए मारपीट के मामले में एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने सेवादार कांति प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया जहां बीते मंगलवार की उनकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मौत की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में  मारपीट के आरोपी अनस को गिरफ्तार कर लिया। शव के घर पहुंचने के बाद  गुस्से परिजन, ग्रामीणों और हिंदू संगठनों ने शव की सड़क पर रखकर हंगामा किया। हिंदू संगठनों ने पीड़ित को 25.लाख रूपये मुआवजा व भावनपुर थानाध्यक्ष को हटाने की मांग की है।

दो समुदायों से जुड़ा मामला होने के कारण भारी फोर्स तैनात कर दी गई है। वही विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल का कहना है कि भाजपा सरकार में साद संतो की हत्या गलत है, जिसे बर्दाश्त नही किया जायेगा। विधायक मृतक परिजनों से मिले और मामले की जानकारी देते हुए परिजनों को कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।





No comments