Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोरोना वायरस ने किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी को भी चपेट में लिया। मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैब ने बुधवार को विधायक में संक्रमण की पुष्टि की

मेरठ, जेएनएन। कोरोना वायरस ने किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी को भी चपेट में लिया। मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैब ने बुधवार को विधाय...



मेरठ, जेएनएन। कोरोना वायरस ने किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी को भी चपेट में लिया। मेडिकल कॉलेज की माइक्रोबायोलॉजी लैब ने बुधवार को विधायक में संक्रमण की पुष्टि की। विधायक सत्यवीर त्यागी कोरोना से संक्रमित होने वाले मेरठ के पहले जनप्रतिनिधि हैं। वे निजी मेडिकल कॉलेज में कोरोना का इलाज कराएंगे। विधायक को सुभारती अस्‍पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है। सत्‍यवीर त्‍यागी किठौर में रहते हैं जबकि पर‍िवार नोएडा में रहता है।

विधायक सत्यवीर त्यागी ने बताया कि उनके ऑफिस में कंप्यूटर चलाने वाले युवक को कोरोना हुआ। रसोई में काम करने वाला भी पॉजिटिव मिला। विधायक भी मानते हैं कि संक्रमण की कड़ी लंबी हो सकती है। इस बीच उनसे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मिल चुके हैं।

सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि विधायक से मिलने वालों की सूची बनाई जा है, जिनकी जांच कराई जाएगी। गत दिनों सहारनपुर के नकुड़ विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री धर्मसिंह सैनी कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधियों ने कोविड टेस्ट कराया। प्रदेश सरकार के चार मंत्री और कई विधायक संक्रमित हो चुके हैं। दो सप्ताह पहले विधायक सोमेंद्र तोमर के माता-पिता भी पॉजिटिव मिले थे।




No comments