Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गंदगी से परेशान होकर लोगो ने किया रोड जाम ।

मेरठ। एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी देश को स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत बनाने में लगे लेकिन मेरठ नगर निगम उनके इस मिशन को पलीता ल...



मेरठ। एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी देश को स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत बनाने में लगे लेकिन मेरठ नगर निगम उनके इस मिशन को पलीता लगाते नजर आ रहे हैं। नगर निगम के लापरवाही के कारण पूरे मोहल्ले के नाले नालियां में गंदगी है गन्दगी से परेशान होकर लोगो ने रोड को जाम कर कर अपनी मांग उठाई ।

आप को बता दे कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश महा सचिव मोनिंदर सूद बाल्मीकि के नेतृव में इवेज चौराहे पर पूर्वा यान वार्ड नंबर 37 के लोगों ने रोड को जाम कर के अपनी मांग उठाई ।जहा मनिंदर सूद वाल्मीकि ने बताया कि हम लोगों ने नगर निगम को कितनी बार यहां की शिकायत की है कि हमारे क्षेत्र की नालों की साफ-सफाई की जाए लेकिन नगर निगम का कोई भी कर्मचारी यहां आकर साफ सफाई नहीं करता जिस कारण नालों में गंदगी भरी हुई है और नालों का गंदा पानी हमारे घरों में घुसने को तैयार है आगे मानसून आने वाला है मानसून में बारिश होते ही यह पानी हमारे घरों में घुस जाएगा एक तरफ तो कोरोना महामारी चल रही है और दूसरी तरफ यह गंदगी से दूसरी बीमारी फैलाने का नगर निगम काम कर रहा है। एक तरफ तो प्रधानमंत्री कहते हैं कि स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत बनाओ लेकिन इस गंदी के अंबार में कैसे हमारा भारत स्वस्थ रहेगा और स्वच्छ रहेगा। गंदगी से परेशान होकर हम लोगों ने अपनी मांग को लेकर  आज चौराहे पर जाम लगाया । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सिविल लाइंस सीओ संजीव देशवाल ने लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा और नगर निगम अधिकारी और इंजीनियर से बात की जाएगी ।


No comments