Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो खुद को कोविद अधिकारी बता कर लोगो को लुटता था,पुलिस ने शिकायत करता के बयान के आधार पर 2लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो खुद को कोविद अधिकारी बता कर लोगो को लुटता था,पुलिस ने शिकायत क...




मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो खुद को कोविद अधिकारी बता कर लोगो को लुटता था,पुलिस ने शिकायत करता के बयान के आधार पर 2लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर एक  आरोपी को गिरफ्तार किया है।

चेंबूर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 30 जून की शाम 6बजे के करीब चेंबर के सरस्वती विद्यालय के सामने पीड़ित अब्दुल याकूब शेख जो चेंबूर स्टेशन से अपने घर की तरफ जा रहा था तभी 2अज्ञात लोग आए और खुद को  कोरोना अधिकारी बता कर पीड़ित की तलाशी करने लगे,पीड़ित के हाथ मे मौजूद बैग में से कैनरा बैंक के एटीएम निकल कर पीड़ित के खाते में से 54हज़ार निकाल लिया,जब इसकी भनक पीड़ित को लगा कि उसके साथ कुछ गलत हुवा तो नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुच मामला दर्ज कराय,मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने इसकी जांच सुरु की।

पुलिस घटना स्थल पर पहुच,सीसीटीवी फुटेज खंगाला,सीसीटीवी में एक होंडा सिटी कार देखा,और उस हौडा सिटी कार के नंबर से पुलिस ने मामले कि जड़ तक पहुची, पुलिस ने आरोपी सोहन गणेश वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी के खिलाफ मुंबई के सायन और नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है।




No comments