Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल।

मुजफ्फरनगर में चेकिंग कर रही पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में एक 25 हजारी इनामी बदमाश गोली लगने से हुआ घायल व एक ...






मुजफ्फरनगर में चेकिंग कर रही पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में एक 25 हजारी इनामी बदमाश गोली लगने से हुआ घायल व एक बदमाश मोके से फ़रार हो गया जिसमे बदमाश की गोली लगने से एक दरोगा व एक कांस्टेबल भी घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल कई जिंदा कारतूस व एक लूटी हुई बाइक बरामद की। पुलिस ने बदमाश व घायल दरोगा ओर कांस्टेबल को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने गम्भीर रूप से हुए घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।


आपको बता दे कि मामला कोतवाली बुढाना के गांव नगवा-अटाली मार्ग का हैं जहा पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था जिसमे पुलिस पुलिस ने सामने से आ रहे बाइक सवार बदमाशों को रोका तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल मे घुस गये। जिसमे पुलिस ने भी अपनी आत्म रक्षा करते हुए बदमाशो पर फायर किए जिसमे गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया व एक फरार होने में कामयाब हो गया। बदमाश की गोली लगने से एक दरोगा राकेश शर्मा व एक कांस्टेबल कौशल तेवतिया भी घायल हो गए।घायल बदमाश शुक्रमपाल निवासी चन्दनहेडी थाना छपरौली जिला बागपत व घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने घायल बदमाश को गंभीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।सूचना पर पहुंचे सीओ  बुढाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि  घायल बदमाश पर यूपी,दिल्ली एनसीआर में लूट हत्या जैसे दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है और यह शातिर किस्म का अपराधी है इस पर पहले भी बागपत से 2 लाख रुपए का इनाम रह चुका है और हमारे यहाँ से मोटर साइकिल लूट में वांछित चल रहा था जिसपर 25 हजार का इनाम भी था ओर दूसरा बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया जिसकी तलाश की जा रही।पकड़े गए बदमाश के कब्जे 32 बोर का पिस्टल,कई कारतूस ओर एक लूटी हुई बाइक भी बरामद हुई है वही हमारे एसआई राकेश शर्मा व कांस्टेबल कौशल तेवतिया भी मुठभेड़ में घायल हुए।



संजय कुमार



No comments