Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोसी नदी में डूबे बुज़ुर्ग का शव पीएसी के गोता खोरो ने ढूंढा। 24 घण्टे बाद मिला पानी से शव

रिपोर्टर अभिषेक शर्मा यूपी के रामपुर में चौकी मसवासी क्षेत्र के कोसी नदी में डूबे बुज़ुर्ग का शव पीएसी के गोताखोरों की मदद से दूसरे दि...


रिपोर्टर अभिषेक शर्मा


यूपी के रामपुर में चौकी मसवासी क्षेत्र के कोसी नदी में डूबे बुज़ुर्ग का शव पीएसी के गोताखोरों की मदद से दूसरे दिन बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है। सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नगर के मुहल्ला भूबरा निवासी चतरसिंह पाल अपने पुत्र तेजपाल सिंह को साथ लेकर बेलवाड़ा कोसी नदी घाट की ओर भेड़-बकरियां चराने के लिए गया था।

बताते हैं कि कोसी नदी में बकरियों को नहलाने व पानी पिलाने के उद्देश्य से चतरसिंह कोसी नदी में पानी की गहराई देखने उतरे थे कि अचानक उनका पैर गहरे गड्ढे में चला गया और वे डूब गए। पिता को कोसी में डूबते देख तेजपाल की चीख निकल गई। कुछ ही देर में मौके पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पाकर स्वार एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता, सहायक पुलिस अधीक्षक एवं सीओ स्वार सत्यजीत गुप्ता,  रुमसिंह बघेल, चौकी इंचार्ज अमरसेन आदि कानूनगो और कई लेखपालों की टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने भी घटनास्थल का मौका-मुआयना किया।

वहीँ सुबह बरेली से बुलाए गए पीएसी के गोताखोरों की मदद ली गई। मोटर बोट के जरिए बुज़ुर्ग को तलाशने की एक बार फिर से कोशिश की गई। स्वार कोतवाल रुमसिंह बघेल ने बताया कि करीब दो किमी दूर पीएसी के गोताखोरों की सहायता से बुज़ुर्ग चतरसिंह पाल के शव को बरामद कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है




No comments