Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

प्रदेश सरकार की 108 एम्बुलेंस सेवा के रंगरलियां मानते वीडियो वायरल,सीएमओ कार्यवाही के लिए खत लिखा।

108 एम्बुलेंस सेवा में मनाई जा रही थी रंगरेलियां,अब होगी कार्यवाही आरटीआई एक्टिविस्ट ने 108 एम्बुलेंस सेवा में रंगरेलियां मनाने का व...




108 एम्बुलेंस सेवा में मनाई जा रही थी रंगरेलियां,अब होगी कार्यवाही

आरटीआई एक्टिविस्ट ने 108 एम्बुलेंस सेवा में रंगरेलियां मनाने का वीडियो जारी किया

रामपुर में शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो 108 एम्बुलेंस सेवा का है। वीडियो में एक कर्मी महिला साथ रंगरेलियां मना रहा है। आरटीआई एक्टिविस्ट ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद वीडियो वायरल ही गया। स्वास्थ्य विभाग ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही के लिए लिखा है।

आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान ने 108 एंबुलेंस में रंगरलियां मानते हुए वीडियो शेयर की है उन्होने बताया की इसकी शिकायत काफी समय से मेरे पास आ रही थी।तो मेने इसको काफी समय तक इसे फ़ोला किया तो बात सही साबित हुई। यह सेक्स रेकेट 108 एंबुलेंस मे चलवा रहे थे एंबुलेंस के एएमटी हरपाल सिंह तो मैंने कई बार इसकी  शिकायत भी की लेकिन सबूत ना होने की वजह से कोई कार्रवाई ना हो सकी। जब इसका प्रमाण आया वीडियो आया तो साफ जाहिर है कि लड़की के साथ रंगरलिया मना रहा है और सोशल मीडिया पर भी इसकी हरकत शेयर किया था। सरकार द्वारा संचालित मरीजों को लाने ले जाने के लिए कार्ये करती है लेकिन 108 एंबुलेंस का इस कार्य में यूज होना एक शर्मनाक हरकत है। में चाहता हूँ हरपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई हो मेने इनके हेड आशीष शर्मा से कई बार शिकायत की थी लेकिन अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं हो पायी है सेक्स रेकेट लगभग 6 महीने से रहा था। अब मैने जिलाधिकारी महोदय के संज्ञान में डाला है और एसपी साहब के संज्ञान में डाला है।

रामपुर जिला चिकित्सालय की 108 एंबुलेंस में रंगरलिया मनाता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ जिस को संज्ञान में लेते हुए  सीएमओ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में कल शाम को आया जिसमें 108 एंबुलेंस में आपत्तिजनक कुछ देखने को मिले हैं इस संबंध में जनपद के 108 के प्रभारी हैं उनको लेटर लिखा गया है जांच के लिए लिखा है। इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।



No comments