Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सहारनपुर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये के 2 अंतर्राज्यीय इनामियों को मुठभेड के दौरान गिरफ्तार कर भेजा जेल, पकड़े गए अभियुक्त एटीएम मशीन काटकर चोरी की घटना को देते थे अंजाम।

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अंतर राज्य  चोरों के दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार सहारनपुर स्वाट टीम, सर्विलांस टीम ,अभिसूचना विंग और था...







मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अंतर राज्य  चोरों के दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
सहारनपुर स्वाट टीम, सर्विलांस टीम ,अभिसूचना विंग और थाना सदर बाज़ार पुलिस व् थाना सरसावा पुलिस ने संयुक्त रूप से मिलकर एक ऐसे गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो हरियाणा पंजाब और यूपी राज्यों में एटीएम मशीन काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। पुलिस टीम ने अभियुक्तों के पास से काटी गयी एटीएम मशीन सहित अवैध हथियार , कारतूस और 5 लाख 79 हजार रूपये बरामद किये हैं। आपको बता दें कि सहारनपुर की थाना सदर बाजार पुलिस संदिग्ध वाहनों व अपराधियों की धड़-पकड़ को लेकर इलाके के पेपर मिल रोड पर चैकिंग कर रही थी।सामने से आ रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी को जब पुलिस टीम ने रुकने इशारा किया तो पिकअप सवार भाग निकले। वहीँ जब पुलिस टीम द्वारा वायरलैस पर सुचना देने के बाद इनका पीछा किया गया तो पिकअप सवार अभियक्तों ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी पुलिस टीम द्वारा अभियक्तों को आगे जाकर दबोच लिया।पुलिस ने 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया वहीँ मौका देखकर अन्य लोग मौके से फरार हो गए। पकडे गए अभियुक्तों के पास से कटे हुए एटीएम मशीन,एक अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस सहित लगभग 5 लाख 79 हजार रुपये नगद बरमाद हुए हैं।पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक महिंद्रा गाड़ी भी बरमाद की है जिसमें ये सभी आरोपी सवार थे।दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

BYTE - डॉ एस चन्नप्पा, एसएसपी सहारनपुर


ब्यूरो रिपोर्ट-शमीम अहमद सहारनपुर





No comments