Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र पानीपत कैराना पुल यमुना नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र पानीपत कैराना पुल यमुना नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत तीनों बच्चे की उम्र 14 से 15 सा...




शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र पानीपत कैराना पुल यमुना नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत तीनों बच्चे की उम्र 14 से 15 साल बताई जा रही है. डूबने वाले तीनों बच्चों की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस प्रशासन ने तीनों बच्चों के शव को पीएम के लिए शामली भेज दिया है. ये तीनो बच्चे कैराना मवी सनोली पुल पर डूब गये. जिनके शव को गोता खोरो ने पानी निकल दिया है. लेकिन उनकी पहचान नही हो पा रही है।शामली  जनपद कें कैराना स्थित यमुना में हरियाणा की साइड तीन युवक नहां रहे थे. नहाते समय तीनों युवक यमुना के गहरे पानी में समा गए युवकों को डूबता देख एक ग्रामीण ने शोर मचाया. जिसके बाद यमुना ब्रिज में पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. वही यमुना में तीनों यूको के डूबने सूचना पर शिव प्रदीप सिंह वह कोतवाली प्रभारी यशपाल धाम मौके पर पहुंचे तथा गोताखोरों एवं बाढ़ राहत दल की टीम मदद से करीब 1 घंटा बात तीनों बच्चों के शव यमुना से बाहर निकले.
तीनों युवकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है. वे यमुना में तीन युवक के डूबने की सूचना पर हरियाणा का पुलिस प्रशासन मौके पर नहीं पहुंचा. सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि शाम के समय यमुना में नहाते समय तीन युवक डूब गए थे. गोताखोरों की मदद से तीनों के शव यमुना से निकाल दिया गया तीनों की पहचान करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्टर फुरकान जंग शामली



No comments