Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जवान की तेरहवीं में रालोद ने दी श्रद्धांजलि

रिपोर्टर फुरकान जंग शामली...आसाम के कोकराझाड़ में फॉरवर्ड आपरेशन के दौरान पहाड़ी से गिरकर शहीद हुए लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी की रस्म तेरहवी...



रिपोर्टर फुरकान जंग

शामली...आसाम के कोकराझाड़ में फॉरवर्ड आपरेशन के दौरान पहाड़ी से गिरकर शहीद हुए लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी की रस्म तेरहवीं में रालोद के वरिष्ठ नेता डाक्टर विक्रांत जावला ने पहुंचकर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के द्वारा भेजा गया शोक संदेश जवान के पिता को सौंपा गया।
पूर्व मंत्री योगराज सिंह के भतीजे लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी 18 जुलाई की सुबह को आसाम के कोकराझाड़ में फॉरवर्ड आॅपरेशन के दौरान पहाड़ी से गिरकर शहीद हो गए थे। जवान के शहीद होने की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया था। 19 जुलाई को जवान का पार्थिव शरीर मेरठ पहुंचा था, जहां पर गार्ड आॅफ आॅनर के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया था। शुक्रवार को लेफ्टिनेंट आकाश चौधरी की रस्म तेरहवीं में शामली के वरिष्ठ रालोद नेता डाक्टर विक्रांत जावला रालोद प्रमुख चौधरी अजीत सिंह के द्वारा भेजा गया शोक संदेश लेकर पहुंचे। रालोद नेता डाक्टर विक्रांत जावला ने चौधरी अजीत सिंह के द्वारा भेजा गया शोक संदेश जवान के पिता को सौंपा। रस्म तेरहवीं में कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, कुलदीप चौधरी, डीएन कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष आशु चौधरी, राजन जावला सहित सामाजिक व राजनीतिक संगठनों के प्रमुख लोग मौजूद रहे।



No comments