Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

महिला की हत्या कर शव फेंका

शामली में एक 60 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई हत्यारों ने महिला की हत्या कर शव को रजवाहे में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए वारदात की...



शामली में एक 60 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई हत्यारों ने महिला की हत्या कर शव को रजवाहे में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.. और इस पूरे मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें वारदात शामली जनपद के थाना कांधला क्षेत्र के गांव नाला की है गांव की ही रहने वाली एक 60 वर्षीय महिला मंगलवार शाम खेत में पशुओं का चारा लेने गई थी लेकिन देर तक वह घर नहीं पहुंच पाई जिसके बाद महिला के परिजनों ने महिला की तलाश कर मामले की सूचना पुलिस को दी देर रात तक गांव वाले महिला को तलाश रहे थे लेकिन वह नहीं मिली बुधवार सुबह से ग्रामीणों ने महिला की तलाश शुरू की तो महिला का शव गांव के बाहर बने एक रजवाड़े में मिला महिला का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही पास ही एक गन्ने के खेत में महिला की चुनरी चप्पल व गले में पहने वाला धागा मिला महिला के परिजनों ने महिला की रेप के बाद हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


No comments