Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जहाँ आज भोर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज भोर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार ...



खबर सुल्तानपुर से है जहाँ आज भोर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। फ़िलहाल घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही दुसरे बदमाश की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मुठभेड़ में घायल बदमाश पर करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुक़दमे चल रहे हैं और काफी समय से वो वांछित चल रहा था।

दरअसल ये मामला है कुड़वार थानाक्षेत्र का। जहाँ मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना मिली की थाने का टॉप टेन अपराधी  मकसूद आज निकलने वाला है जिस पर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिये फील्डिंग लगाई और हसनपुर क्रोसिंग के पास मक़सूद और उसके साथी को घेर लिया। लेकिन सरेंडर करने के बजाय उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली मक़सूद के पैर में लगी जिससे वो घायल हो गया। जबकि उसके साथ दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला। फ़िलहाल पुलिस ने घायल मकसूद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की माने तो गोकशी जैसे कई मामलों में में वो लंबे समय से वांछित चल रहा था और उसपर करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुक़दमे भी दर्ज हैं।


No comments