Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुल्तानपुर में एक मोहल्लेवासियों ने जनप्रतिनिधियों के लिये अनोखे इनाम की घोषणा की है। बारिश के इस मौसम में यदि बिना गिरे कोई भी जनप्रतिनिधि सड़क पार कर लेगा

सुल्तानपुर में एक मोहल्लेवासियों ने जनप्रतिनिधियों के लिये अनोखे इनाम की घोषणा की है। बारिश के इस मौसम में यदि बिना गिरे कोई भी जनप्रत...




सुल्तानपुर में एक मोहल्लेवासियों ने जनप्रतिनिधियों के लिये अनोखे इनाम की घोषणा की है। बारिश के इस मौसम में यदि बिना गिरे कोई भी जनप्रतिनिधि सड़क पार कर लेगा तो मोहल्लेवासी उसे 21 सौ का इनाम देंगे, इतना ही नही उन जनप्रतिनिधि को मंच लगाकर सम्मानित भी किया जायेगा।

दरअसल ये मामला है नगर क्षेत्र के निराला नगर वार्ड का। वैसे तो इस वार्ड की कई सड़कें वर्षों से ख़राब हो चुकी हैं। जो बची भी थी उसे बनाने के नाम पर खोद दिया गया। अब हाल ये है कि इस सड़क पर लोगों का चलना दूभर है। बारिश के चलते आये दिन लोग इस सड़क पर गिरकर चोटिल भी हो रहे हैं। लिहाजा मोहल्ले के लोगों ने एक अनोखी सड़क सर्वेक्षण  प्रतियोगिता का आयोजन किया है। जिसके तहत करीब 100 मीटर की सड़क पर यदि कोई जनप्रतिनिधि बिना गिरे पार कर लेगा तो उसे 2100 का इनाम दिया जायेगा इतना ही नही मंच लगाकर उन्हें सम्मानित भी किया जायेगा। मोहल्लेवासियों की माने तो सोंशल मीडिया पर भारत चीन पाकिस्तान को लेकर बड़ी बड़ी बातें करने वाले जनप्रतिनिधि मोहल्लों की सड़क दुरुस्त नही करवा रहे हैं।


 फ़िलहाल मजबूर मोहल्लेवासियों जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को अपनी ओर आकर्षित करने का अनोखा तरीका इजहार किया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोई जनप्रतिनिधि इनके चैलेन्ज को एक्सेप्ट करता है या फिर अभी भी इन्हें अपनी सड़क बनवाने के लिये वर्षो इंतजार करना पड़ेगा।




No comments