Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट मन्त्री रहे वर्तमान में मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का मंगलवार सुबह निधन हो गया

सुलतानपुर ।उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट मन्त्री रहे वर्तमान में मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह...




सुलतानपुर ।उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट मन्त्री रहे वर्तमान में मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह 85 वर्ष के थे।लालजी टंडन बीते कई दिनों से बीमार थे और उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन पर जिला अध्यक्ष डॉ आर.ए.वर्मा की अध्यक्षता एवं नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल के संयोजन में शहर के सुपर मार्केट स्थित बीजेपी कार्यालय पर भाजपा पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शोकसभा आयोजित की और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

शोकसभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने कहा भाजपा के संस्थापक श्रेणी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यपाल लालजी टंडन का निधन बीजेपी कार्यकर्त्ताओं एवं भाजपा संगठन के लिए अपूर्णीय क्षति है।वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के परम सहयोगियों में थे।वह संघ से जुड़े रहे।उन्होंने अपनी मेहनत से सभासद से लेकर महामहिम राज्यपाल तक का सफर तय किया।उनके निधन से देश ने एक लोकप्रिय जननेता,योग्य प्रशासक को खोया है। शहर विधायक सूर्यभान सिंह ने शोक प्रकट करते हुए उनकी स्मृतियों को साझा किया और कहा हमने एक दिग्गज नेता को खो दिया है।उन्होने जीवन पर्यन्त लोक कल्याण को महत्व दिया।

निवर्तमान जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल एवं भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा राज्यपाल रहे लालजी टंडन को समाज सेवा के उनके अथक प्रयासों के लिए याद किया जाएगा। वह लखनऊ के प्राण थे। शोकसभा का संचालन नगर महामंत्री प्रवीण मिश्रा ने किया।विजय रघुवंशी ने जानकारी दी कि शोकसभा में प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल, नगर महामंत्री रवि श्रीवास्तव,युवा मोर्चा महामंत्री प्रिंस सिंह, डॉ सौरभ पाण्डेय, इन्द्रजीत वर्मा, राजकुमार सोनी, सनी सोनी, राम नारायण जायसवाल आदि उपस्थित रहे।



No comments