Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गर्भवती महिला को गांव के दंबग युवको ने पिट पिट कर पहुँचाया अस्पताल

शहर हो या गांव महिलाएं कही पर भी भी सुरक्षित नहीं है आये दिन महिलाओं से संबंधित रेप उत्पीड़न छेडछाड जेसे मामले सामने आते ही रहते है। ऐसा ही ए...





शहर हो या गांव महिलाएं कही पर भी भी सुरक्षित नहीं है आये दिन महिलाओं से संबंधित रेप उत्पीड़न छेडछाड जेसे मामले सामने आते ही रहते है। ऐसा ही एक मामला सहारनपुर से सामने आया है जहाँ। 
......... गर्भवती महिला को युवकों ने पीटा गांव के दबंग युवकों ने महिला के साथ किया अभ्रदव्यापार महिला के विरोध करने पर की मारपीट पूरा मामला सहारनपुर के थाना तीतरों का है जहां पर एक महिला ने गांव के ही युवकों पर मार पिटाई वह छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बताया कि वह किसी काम से जा रही थी उसी समय गांव के कुछ दबंग युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ सुरु करदी जब महिला के द्वारा इसका विरोध किया गया तो युवको ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी जिस कारण गर्भवती महिला के पेट में चोट आ गयी, और महिला बेहोश हो गयी, उसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को छुड़वाया और 112 नंबर पर कॉल की जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए सहारनपुर  जिला अस्पताल भिजवाया, वही महिला के पति ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ही कुछ दबंग युवकों द्वारा मेरी पत्नी को परेशान किया जा रहा है और आज भी उन्ही युवकों द्वारा मेरी पत्नी के साथ छेड़छाड़ के बाद पिटाई शुरू कर दी गई हमने पुलिस में तहरीर दे दी है पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है?




ब्यूरो रिपोर्ट-शमीम अहमद सहारनपुर




No comments