Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ , दो को लगी पुलिस की गोली

लंबे समय से कर रहे गोकसी के कारोबार पर पुलिस की छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद में 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर एक हजार कुंतल प्रत...



लंबे समय से कर रहे गोकसी के कारोबार पर पुलिस की छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद में 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर एक हजार कुंतल प्रतिबंधित मांस बरामद किया है जवाबी फायरिंग में 2 पशु तस्करों को गोली लगी है,सदरपुर गांजा गांव में अवैध रूप से यह स्लाटर चल रहा था।

अम्बेडकरनगर के अकबरपुर कोतवाली पुलिस को उस समय जबरदस्त सफलता हाथ लगी जब चुपके से चल रहे अवैध स्लाटर हाउस पर छापा मारकर  सैकड़ो कुंतल प्रतिबंधित मांस बरामद किया और 4  पशु तस्करों को दबोच लिया, मुठभेड़ में 2 पशु तस्करों को गोली भी लगी हैं इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है चारो वाराणसी,आजमगढ़, लखनऊ और जौनपुर के रहने वाले हैं, मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर गंजा गाँव का है जहाँ   सुनसान इलाके में लम्बे समय से एक बड़ा स्लाटर हाउस चुपके से चल रहा और आज प्रातः प्रतिबंधित मांस काटकर ट्रकों में लोड किया जा रहा था। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि लगभग एक हजार कुंतल प्रतिबंधित मांस बरामद कर 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आलोक प्रियदर्शी एसपी अम्बेडकरनगर




No comments