Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

100 ग्राम अफीम के साथ एक तस्कर हुआ गिरफ्तार

फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश...


फारूख हुसैन
लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी जिले में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान बाइक से तस्करी कर ले कर जाई जा रही भारी मात्रा में लाखों रुपए के अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है ।

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में व अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अपराध की रोकथाम वा अपराधियों की गिरफ्तारी के चलते भारत नेपाल सीमा के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम के द्वारा रात्रि गश्त के दौरान थाना क्षेत्र के ही सुमन नगर चौराहे से मादक पदार्थ की तस्करी कर ले कर जा रहे एक बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से मादक पदार्थ 100 ग्राम अफीम एक मोबाइल व ₹3000 बरामद किए हैं पकड़ी गई अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लगभग ₹300000 बताई जा रही है। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम सुखपाल पुत्र जोगिंदर निवासी बम नगर थाना संपूर्णानगर बताया है । फिलहाल पकड़े गए तस्कर को संबंधित अपराध संख्या157/20 धारा 8/18एनडीपीएस एक्ट के मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेजा जा रहा है ।







No comments