Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

2 साल की मासूम बच्ची का कातिल निकला उसका पिता चाचा

24 अगस्त को 2 साल की मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,पिता ने खुद की अपनी मासूम बच्ची की गला काटकर हत्या,हत्या में बच्ची का च...



24 अगस्त को 2 साल की मासूम बच्ची की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,पिता ने खुद की अपनी मासूम बच्ची की गला काटकर हत्या,हत्या में बच्ची का चाचा भी शामिल,रुपये के लेन देन को लेकर दूसरे पक्ष को फसाने को लेकर की मासूम बच्ची की हत्या।


फिरोजाबाद थाना रसूलपुर क्षेत्र के मसरूफ गंज में 24 अगस्त को 8 बजे 2 माह की बच्ची घर से गायब हो गई थी, जिसका शव रात को करीब 1:00 बजे कब्रिस्तान के बाहर पड़ा मिला था,जिसकी की गला काटकर हत्या कर दी थी,बच्ची के बाबा ने अपने छोटे बेटे की बहू के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया, लेकिन आज पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मासूम बच्ची की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता इरसाद और उसका चाचा मुत्तलिव ही निकला, जिन्होंने रुपए के लेनदेन को लेकर दूसरे पक्ष को फसाने के लिए अपनी खुद की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी,और उसे मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने बच्ची के पिता इरसाद और चाचा मुत्तलिव को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।


मुकेश मिश्र sp city ने बताया कि दिनांक 24 अगस्त 2020 को थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक 22 महा की बच्ची की हत्या हुई थी,जिसमें एसएसपी के आदेश अनुसार एसओजी टीम थाना रसूलपुर पुलिस को लगाया गया था जिसका इन्होंने खुलासा कर दिया है,इसमें हत्या करने वाले बच्ची का पिता और उसका चाचा निकला है, इन्होंने इसलिए यह किया रुपयों का लेनदेन था और यह दूसरे पक्ष को फंसाना चाहते थे।



पुलिस कस्टडी में हत्यारा पिता और उसका चाचा,थाने के शॉट,जिस दिन घटना हुई थी रात को उसके शॉट, एसपी सिटी की बाइट,बच्ची का फ़ाइल फ़ोटो।




No comments