Skip to main content

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर शाम 4:15 बजे शहर स्थिति अपने अस्थाई निवास शास्त्रीनगर पहुँच गयी।

 




सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर शाम 4:15 बजे शहर स्थिति अपने अस्थाई निवास शास्त्रीनगर पहुँच गयी। यहां पहुँचने पर पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार, भाजपा नेता संदीप सिंह, राजेश पांडेय, बृजेश वर्मा, विजय सिंह रघुवंशी, सुभाष सिंह, बाबी सिंह , प्रदीप यादव , अजय विक्रम सिंह आदि ने उनका स्वागत किया। 


मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी ने सभी का हालचाल जाना, लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहाँ कि मेरा मन सदैव सुलतानपुर आने के लिए लगा रहता था।उन्होंने कहा सुलतानपुर मेरा घर और परिवार है।मैं  कोविद-19 महामारी के कारण मैं यहा तो नही आ सकी, लेकिन दिल्ली में रहकर प्रतिदिन सुलतानपुर के 200-300 टेलीफोन काल के माध्यम से लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान करती थी।सुलतानपुर में मेरे प्रतिनिधि रणजीत कुमार प्रतिदिन लोगो की मदद एवं  समस्याओं का समाधान करते रहे। 


श्रीमती गांधी ने लोगों से चर्चा के दौरान उन्होने बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन के रिस्टोर के बारे में बताया कि रणजीत द्वारा जानकारी मिलने पर मैंने 5 अगस्त को उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी एवं ईडी कोचिंग रेलवे बोर्ड एम.एस. भाटिया से फोन पर बात की और उनसे कहा कि बेगमपुरा का क्या मामला है।दोनों अधिकारियों ने कहा कि मैडम बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन वाया सुलतानपुर होकर ही जायेगी।तब बोर्ड ने 6 अगस्त को रिस्टोर का प्रस्ताव तैयार किया और 7 अगस्त को रिस्टोर का पत्र जारी किया। उन्होंने कहा कि मैं अब प्रत्येक महीने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आऊंगी। 


रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी सोमवार 10 अगस्त को 11 बजे जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) बैठक में शामिल होने के लिए शास्त्रीनगर आवास से निकलेगी। दिशा बैठक में शामिल होने के बाद श्रीमती गांधी सीधे भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा की अध्यक्षता में अपराह्न  1:30 बजे  आयोजित जिला पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के लिए पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय के लिए रवाना होगी।तत्पश्चात शास्त्रीनगर आवास पर रात्रि विश्राम करेगी। बुधवार को प्रातः 8 बजे सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी। आज मुलाकात करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी,पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल , कृष्ण कुमार गुप्ता आदि प्रमुख रहे।






Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन