Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अम्बेडकर नगर ।भइया भगवान करें कि एस डी एम और तहसीलदार साहब खुश हाल रहे।माझा उल्टा हवा की दोनो आंख से अंधी एवं विधवा महिला अमोला देबी ने उक्त बात को कहा ।

अमोला देबी पत्नी स्व0 राम नवमी ने हिंदुस्तान को बताया कि 2अगस्त को उसकी 18 वर्षीया पुत्री सीमा देवी नदी के गड्ढे में गिर गई।जिसके कारण उ...


अमोला देबी पत्नी स्व0 राम नवमी ने हिंदुस्तान को बताया कि 2अगस्त को उसकी 18 वर्षीया पुत्री सीमा देवी नदी के गड्ढे में गिर गई।जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।इसकी जानकारी होने पर एस डी एम और तहसीलदार साहब मौके पर आए।  कुछ ही दिन के अंतराल  के बाद चार लाख रुपये की सहायता  दिला दिया। अमोला देबी ने बताया कि उसके साथ दो पुत्र  व एक लड़की अविवाहित है।दोनो अधिकारियों के कारण हमका आसानी से सहायता मिल गई।भगवान दोनो अधिकारी का भला करें।।
उक्त के सम्बंध में उपजिलाधिकारी टाण्डा अभिषेक पाठक ने बताया कि  18 वर्षीया सीमा देबी की असमय नदी के गड्ढे में गिरने की सूचना पर तहसीलदार सन्तोष कुमार ओझा एवं राजस्व कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुँच कर देखा तो अपार कष्ट हुआ ।लगा कि यह गरीब महिला वास्तव में  आर्थिक सहायता पाने की हकदार है।हमने  जिलाधिकारी से मिलकर मामले को अवगत कराया। डी एम साहब अनुकम्पा के आधार परसमस्त कागजी कार्यवाही करा कर अमोला देबी पत्नी स्व0राम नवमी को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिला दिया गया ।





No comments