Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पूर्व जिला अध्य्क्ष की हत्या --

रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत   बागपत में एक के बाद एक कर हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। छपरौली थाना क्षेत्र में एक बार फ...



रिपोर्ट:--- वीरेंद्र तोमर बागपत 






 बागपत में एक के बाद एक कर हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। छपरौली थाना क्षेत्र में एक बार फिर दिन निकलते ही बड़ी वारदात सामने आई है। छपरौली कस्बे में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर मार्निंग वॉक पर गए थे। वापस लौटते समय बदमाशों ने संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और मुख्यमंत्री ने घटना के लेकर ट्वीट किया है।

वीओ-पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर छपरौली कस्बे के रहने वाले हैं। वह हर रोज की तरह आज सुबह अपने खेतों की ओर मॉनिंग वॉक पर गए थे। वहां से वह जब वापस लौट रहे िो तो रास्ते में बदमाशों ने उन्हें उनके ही खेतों के पास घेर लिया और तमंचे से तीन गोली मारकर संजय खोखर की हत्या कर दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दो गोली उनके सीने और एक सिर में मारी गई है। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण के पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या से पुलिस महकमे में लखनऊ तक हड़कंप मच गया। सीओ बड़ौत आलोक सिंह व इंस्पेक्टर दिनेश चिकारा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के शव को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल को सीज कर दिया। घटना के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व जिलाध्यक्ष के पीठ, कनपटी  सीने में तमंचे से गोली मारकर हत्या की गई है। घटनास्थल से एक 315 का कारतूस भी मिला है। आरोपितयों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उधर, घटना के बाद रालोद के जयंत चौधरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

गिरफ्तार कर लिया जाएगा।






No comments