Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

ऑपरेशन क्लीन के तहत बागपत में एक ओर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हो गया।

ऑपरेशन क्लीन के तहत बागपत में एक ओर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हो गया। यह तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठ...




ऑपरेशन क्लीन के तहत बागपत में एक ओर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हो गया। यह तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी गिरोह का शार्प शूटर है। मुठभेड़ स्थल पर दोनों ओर से चली गोलियों में एसओजी का सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। एक बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश ईंट भट्ठा व्यवसाई व रालोद नेता देशपाल खोखर की हत्या में वांछित चल रहा था।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि एसओजी और छपरौली पुलिस को सूचना मिली थी कि सुनील राठी गिरोह का शूटर बादल बाइक पर अपने साथी के साथ हलालपुर-रठौड़ा मार्ग से जाने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने मार्ग पर अपना जाल बिछा दिया। जैसे ही पुलिस को बाइक पर दो युवक आते दिखाए दिए तो पुलिस ने बाइक को रोकना चाहा, लेकिन दोनों युवकों ने बाइक नहीं रोकी, जिसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को पकड़ना चाहा, लेकिन दोनों युवक फायर करते हुए खेतों की ओर भागे।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए दोनों बदमाशों को घेर लिया, इसी दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने के बाद वहीं गिर पड़ा, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। बदमाशों की ओर से फायरिंग में एसओजी का सिपाही दीपक हाथ में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि इंस्पेक्टर संजीव कुमार व सिपाही मनोज की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है। घायल बदमाश और सिपाही को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। घायल बदमाश ने अपना नाम बादल पुत्र बबलू उर्फ रमेश निवासी कांशीराम कालोनी, मलकपुर रोड बताया है जो तिहाड़ जेल में बंद सुनील राठी गिरोह का शार्प शूटर है। बादल के पास से तमंचा, पिस्टल व बाइक बरामद हुई है। देशपाल की हत्या में जिस बाइक का प्रयोग हुआ था वह बाइक बादल ने ही उपलब्ध कराई थी। बादल के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी की जा रही है।

---


एसपी ने बताया कि बदरखा गांव में बालू खनन के रास्ते के विवाद को लेकर सात जुलाई को ईंट भट्ठा व्यवसाई व रालोद नेता देशपाल की उन्हीं के ईंट भट्ठे पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम सुनील राठी के कहने पर बादल, सौरभ उर्फ गोली समेत तीन बदमाशों ने दिया था। हत्यारोपित सौरभ उर्फ गोली और अंशु उर्फ अजय जिला कारागार में बंद है।




रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत

No comments