Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कोविड-19 इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का जिलाधिकारी ने किया आकस्मिक निरीक्षण

कोविड-19 के संदिग्ध केशो को प्रभावित सर्विस लांस करने पर जिलाधिकारी ने दिया जोर कोविड केयर सेंटर में भर्ती पेशेंटो का जिलाधिकारी ने ...



कोविड-19 के संदिग्ध केशो को प्रभावित सर्विस लांस करने पर जिलाधिकारी ने दिया जोर


कोविड केयर सेंटर में भर्ती पेशेंटो का जिलाधिकारी ने जान दूरभाष पर कुशल क्षेम


कोविड-19 में टीम भावना के साथ करें सभी कार्य

बागपत  23 अगस्त 2020 --कोविड-19 इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में जिलाधिकारी श्रीमती शकुन्तला गौतम जी  ने कोरोना संक्रमण  बचाव के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए उन्होंने आज कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का भी निरीक्षण किया । उन्होंने कहा सभी कोरन्टाइन एवं अस्पतालों में कोविड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर का हेल्पलाइन नंबर चस्पा किया जाए जिससे कि लोग अपनी समस्याओं को सीधे उच्च अधिकारियों से अवगत करा सके। सभी सर्विलांस टीमों को रीएक्टिवेट किया जाए एवं दूसरे जिलों से आने वाले लोगों  के लक्षण के आधार पर  स्क्रीनिंग की जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी मरीजों  को एंबुलेंस सुविधा मुहैया कराई जाए। उन्होंने कहा कि शिफ्ट किए जाने वाले मरीजों का विवरण कोविड कंट्रोल सेंटर में रखा जाए। जिलाधिकारी ने आईएमए के साथ कल सोमवार को 6:30 बजे मीटिंग आयोजित करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कोरोना पेशेंट से कोविड कंट्रोल  रूम से दूरभाष पर  अमन,  हेमंत  ,ज्योति , अंजली से  उनका कुशल क्षेम जाना और  डॉक्टरों द्वारा  उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में  भी जानकारी ली  जिसमें सभी ने संतोषजनक उत्तर दिया  और कहा कि समय से डॉक्टर भी राउंड पर आते हैं और खान-पान भी अच्छा दिया जा रहा है और बेडशीट भी समय से परिवर्तित हो जाती है कोविड केयर सेंटर में किसी भी तरीके की कोई भी शासकीय असुविधा नहीं है ।
जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिए कि सेंटर में प्रत्येक पाली में तैनात अधिकारी/ कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की जाए।
इस अवसर पर अपर जिला अधिकारी अमित कुमार सिंह ,मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आरके टंडन , मुख्य विकास अधिकारी हुबलाल,अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर भुजवीर,डिप्टी सीएमओ डॉ यशवीर आदि उपस्थित रहे।


रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत




No comments